Board Members 2018
New Board Members
Mission-59
State Executive 2018
Old State Executive
Tehsil Executives
Nagar Executives
Prakoshtha Executives
Members
Samta Activist
Action Groups
Samta Jyoti Newspaper
Court Judgements
Press Clips
Photo Gallery
Video Library
Budget Status
Receipt Book Status
कार्टून कॉर्नर
आरक्षण पर कवितायेँ एवं गीत
धार्मिक वीडियो क्लिपस
धार्मिक / नैतिक शिक्षा
स्वास्थ्य सूचनाएं
Old Mission
Terms & Vonditions
Privacy Policy
 
Total Visitors
738279
News & Activities »» News & Activity Detail 
Title: MLA, MP सीटों का आरक्षण रोटेशन से करने की रिट में याचिकाकर्ता बनें (खुला आमंत्रण)
💐🌹सहयोग की अपील🌹💐
 
MLA, MP सीटों का आरक्षण रोटेशन से करने की रिट में याचिकाकर्ता बनें
-:खुला आमंत्रण:-
श्रीमान,
   राजस्थान में आरक्षित श्रेणी की लोकसभा व विधानसभा क्षेत्रों में रहने वाले सभी समतावादियों से निवेदन है कि प्रजातन्त्र को मजबूत बनाने के लिए, जातिवादी राजनीति को खत्म करने के लिए और आपके अधिकारों की रक्षा के लिए आप अधिकतम संख्या में आगे आएं और घर बैठे ही उच्च न्यायालय में याचिका दायर करें। समता आन्दोलन आपको पूरा सहयोग देगा। आपको निम्न कार्य करने हैं:-
1. आपको एक ज्ञापन राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्य न्यायाधीश व मुख्य चुनाव आयुक्त को पंजीकृत डाक से भेजना है। कृपया ध्यान रहे कि यह ज्ञापन आपको व्यक्तिगत नाम से भेजना है। समता आन्दोलन या किसी अन्य संगठन के पदाधिकारी के रूप में नहीं। 
2. ज्ञापन का मजमून नीचे दिया गया है। इसे सादे पन्ने पर प्रिंट लेकर/ टाइप करवाकर भेजना है। 
3. इस ज्ञापन की छः प्रतियां करवानी हैं, चार प्रतियां इसके ऊपर लिखे चारों पतों पर अलग अलग रजिस्टर्ड डाक से भेजनी हैं। एक प्रति हमारे प्रदेश मुख्यालय पर पंजीकृत डाक से भेजनी है व एक प्रति आपको रखनी है। प्रत्येक प्रति पर ये चारों पते ऐसे ही एकसाथ लिखने हैं, इन्हें अलग अलग नहीँ करना है।
4. इस ज्ञापन के नीचे भेजने वालों में अधिकतम दस व्यक्तियों के हस्ताक्षर करवाने हैं। हस्ताक्षर सभी प्रतियों पर मूल रूप से होने चाहिएं। हस्ताक्षरों के नीचे नाम, पता, मोबाईल नम्बर स्पष्ट अंकित हों।
5. जितने व्यक्तियों ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं (अधिकतम दस), उन सभी से राजस्थान उच्च न्यायालय के दो वकालत नामों पर भी नीचे दाहिनी तरफ या पीछे हस्ताक्षर करवाने हैं। इन हस्ताक्षरों के नीचे भी नाम, पते व मोबाइल नम्बर जरूर अंकित करें।राजस्थान हाई कोर्ट के वकालतनामे गूगल से आसानी से डाऊनलोड किये जा सकते हैं।
6. एड्रेस प्रूफ के लिए आधार कार्ड की फोटो प्रति,उक्त ज्ञापन की हस्ताक्षरसुदा प्रति, ये ज्ञापन जो चार पतों पर पंजीकृत डाक से भेजा गया है उन चारों पंजीकरण रसीदों की एक पृष्ठ पर कराई गई फोटोप्रति और वकालतनामे की हस्ताक्षरसुदा दो प्रतियां निम्न पते पर रजिस्टर्ड डाक से भेजनी हैं। 
पता:-पी एन शर्मा, अध्यक्ष, समता आन्दोलन समिति, G-3, संगम रेजीडेंसी, 9-10, गंगाराम की ढाणी, वैशाली नगर, जयपुर- 302021
      कृपया इस आग्रह को गंभीरता से लेवें। रिट लगाने का शेष सभी कार्य समता आन्दोलन द्वारा किया जावेगा। और कोई दस्तावेज या जानकारी की जरूरत हुई तो आपके टेलीफोन नम्बर्स पर सूचना दी जावेगी। रिट की प्रगति के बारे में भी आप सभी का वाट्सप ग्रुप बना कर उसमें जानकारी दी जाती रहेगी।देशप्रेम की भावना से राजस्थान में MLA, MP की सीटों पर वर्षो से चले आ रहे असंवैधानिक आरक्षण से पीड़ितों की सेवा में समता आन्दोलन की ये एक खुली और अनूठी पहल है। देखते हैं कितने लोग respond करते हैं। सादर।
ज्ञापन का मजमून एवं वकालत नामा के लिए
डाउनलोड बटन पर क्लिक करे
 
Back
� 2011 Samta Andolan, Inc. All right reserved